AddText 05 31 11.58.55

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए. जिनका एक-एक करके विराट ने जवाब दिया.

टीम इंडिया के कप्तान विराट (Virat Kohli) कोहली ने शनिवार (29 मई) को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत की. इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए. जिनका एक-एक करके विराट ने जवाब दिया. कई यूजर ने उनसे बेटी वामिका (Vamika) से जुड़े सवाल भी पूछे. फैंस ने जानना चाहा कि आखिर अब तक विराट-अनुष्का ने वामिका का चेहरा लोगों को क्यों नहीं दिखाया. इसके अलावा फैंस ने वामिका का मतलब भी पूछा.

Kohli ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा, ‘हमने एक कपल के तौर पर उस समय तक अपनी बेटी को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है जबतक कि उसको सोशल मीडिया की समझ नहीं हो जाती है और जबतक वह खुद के लिए चॉइस करने के काबिल नहीं हो जाती है.’ विराट ने इसके साथ ही अपनी बेटी के नाम का अर्थ बताते हुए कहा कि वामिका दुर्गा का दूसरा नाम होता है.

फिलहाल कोहली इंग्‍लैंड दौरे की तैयारियों में व्‍यस्‍त हैं. अगले महीने उनकी अगुआई में टीम इंडिया न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और मेजबान के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड रवाना होगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...