AddText 05 30 08.44.03

बिहार में पिछले दिनों एक मामला बहुत सुर्खियों में था जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के ससंदीय क्षेत्र में एंबुलेंस की गड़बड़ी का मामला सामने आया था. एंबुलेंस की सच्चाई को सामने लाने वाले पत्रकार पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है. इस पूरे प्रकरण को मीडिया में सामने आने के बाद से केंद्रीय मंत्री की पूरे देश में बदनामी हुई थी. जिसके बाद अब ईटीवी भारत के संवाददाता उमेश पांडेय पर एफआईआर दर्ज करा दी. और यह मुकदमा बीजेपी के विधायक द्वारा किया गया है. जिसके बाद से सियासत तेज हो गई है. बिहार एनडीए के साथी जीतन राम मांझी ने इसे गलत साबित किया है.

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर हमला किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि पत्रकार उमेश पांडेय प्राथमिकी मामले की उच्चस्तरीय जाँच होनी चाहिए. पत्रकार ही हैं जो निःस्वार्थ भावना से हमारी कमियों को हमसे रू-ब-रू करवातें हैं उनके उपर इस तरह की कार्रवाई ठीक नहीं.

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

साभार :- Bihari News

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...