सोनू सूद ‘रियल लाइफ हीरो’ के टैग पर खरा उतरते दिख रहे हैं, जो कोरोना युग में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उने घर तक पहुंचाने के बाद भी वो जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहे हैं।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

वहीं इस साल दूसरी लहर के दौरान भी वो लोगों को ऑक्सीजन सप्लाई, अस्पतालों में बेड और दवाओं को मुहैया करा रहे हैं। इस बीच एक्टर ने बताया कि आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

सोनू द्वारा कई देशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगवाने की खबरें कुछ दिनों पहले सामने आई थीं और कई राज्यों को इसका फायदा मिलने की उम्मीद है। पहला प्लांट आंध्र प्रदेश में लगना है।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

पहले कुर्नूल सरकारी अस्पताल में, उसके बाद जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर में और ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जाएगा। सोनू ने प्लांट लगाने के लिए पहले ही नगर निगम आयुक्त, कलेक्टर और अन्य संबंधित अधिकारियों से अनुमति ले ली है।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

कुर्नूल सरकारी अस्पताल में संयंत्र के बारे में बोलते हुए, जिला कलेक्टर एस. रामसुंदर रेड्डी आईएएस ने कहा, “हम सोनू सूद के मानवीय भाव के लिए वास्तव में उनके आभारी हैं।”

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...