1621667570801 01

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। बिहार में ऊर्जा विभाग से जुड़ी योजनाओं और बिजली कंपनियों की फ्यूचर प्लानिंग को लेकर सीएम नीतीश समीक्षा कर रहे हैं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

वर्चुअल मोड में हो रही इससे समीक्षा बैठक में ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण के अलावे ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव और मुख्यमंत्री के सचिव चंचल कुमार के साथ-साथ दीपक कुमार भी मौजूद हैं।

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

कोरोना महामारी के दौर में बिजली विभाग की राजस्व वसूली के साथ-साथ सात निश्चय योजना से जुड़ी ऊर्जा विभाग के प्रोजेक्ट को लेकर सीएम समीक्षा कर रहे हैं। जिसमें हर खेत को सिंचाई के लिए जल योजना की समीक्षा भी शामिल है। 

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऊर्जा विभाग के अधिकारियों से इस बात की जानकारी ले रहे हैं कि भविष्य के लिए उनकी कार्य योजना पर कितना आगे काम बढ़ पाया है। साथ ही साथ विभाग की तरफ से भविष्य को लेकर जो रोडमैप तैयार किया गया है उसकी मौजूदा स्थिति क्या है?

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...