Site icon First Bharatiya

लालू की बेटी रोहिणी ने कर ली वापसी, सुशील मोदी की शिकायत के बाद लॉक हुआ ट्विटर अकाउंट खुल गया

AddText 05 22 10.42.35

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के मामले में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया था।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

रोहिणी आचार्य का टि्वटर अकाउंट आज सुबह से एक्टिव हो गया। जिसके बाद सिंगापुर से उन्होंने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए न केवल डबल इंजन की बिहार सरकार पर निशाना साधा है। बल्कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव को टैग करते हुए भी ट्वीट किए हैं।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

रोहिणी आचार्य 2 दिन पहले सुशील कुमार मोदी पर उस वक्त भड़क गई थी जब पूर्व डिप्टी सीएम ने कोरोना का हालात में तेजस्वी यादव को अपनी डॉक्टर बहनों की याद दिलाई थी। इसके बाद नाराज रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को ट्विटर पर जमकर भला बुरा कहा था।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

एक घंटे पहले यानि सुबह 9 बजे रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “लालू जी के सामाजिक न्याय को जिन्होंने जंगलराज बताया वो आज अपने दु:शासन राज को सुशासन राज बताने पर अड़े हए हैं!’

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

Exit mobile version