AddText 05 22 10.42.35

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के मामले में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया था।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

रोहिणी आचार्य का टि्वटर अकाउंट आज सुबह से एक्टिव हो गया। जिसके बाद सिंगापुर से उन्होंने लगातार एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रोहिणी आचार्य ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए न केवल डबल इंजन की बिहार सरकार पर निशाना साधा है। बल्कि अपने पिता लालू प्रसाद यादव को टैग करते हुए भी ट्वीट किए हैं।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

रोहिणी आचार्य 2 दिन पहले सुशील कुमार मोदी पर उस वक्त भड़क गई थी जब पूर्व डिप्टी सीएम ने कोरोना का हालात में तेजस्वी यादव को अपनी डॉक्टर बहनों की याद दिलाई थी। इसके बाद नाराज रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी को ट्विटर पर जमकर भला बुरा कहा था।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

एक घंटे पहले यानि सुबह 9 बजे रोहिणी आचार्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “लालू जी के सामाजिक न्याय को जिन्होंने जंगलराज बताया वो आज अपने दु:शासन राज को सुशासन राज बताने पर अड़े हए हैं!’

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...