खुलकर फिलिस्तीन के समर्थन में उतरीं Gauhar Khan, इजरायल के इन प्रोडक्ट्स को की बैन करने की मांग

कोरोना के अलवा इस समय जिसने पूरे विश्व का ध्यान अपनी तरफ खींचा है वो है इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रहा विवाद। कोई मुल्क इजरायल के साथ है तो कोई फिलिस्तीन के। भारत में भी लोग इस संधर्ष पर अपना-अपना मत और समर्थन दे रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेर गौहर खान ने फिलिस्तीन का समर्थन किया है।

गौहर ने सोशल मीडिया पर इजरायल का बहिष्कार करने की बात कही है। गौहर ने कुछ उत्पादों और उनकी कंपनी के नाम भी साझा किए हैं। गौहर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सारी बातें खुलकर सामने रखी हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में स्पष्ट तौर पर लिखा है, अगर आप फिलिस्तीन पर हुए अत्याचारों के लिए दिल से दुखी हैं तो इन चीजों का बहिष्कार करें।

कुछ दिनों पहले भी गौहर खान चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अपने पति जैद दरबार संग एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में गौहर जैद के पैरों पर लेटीं नजर आ रहीं थीं।बस फिर क्या था कुछ लोगों ने गौहर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों कहना था कि इस्लाम में महिला की जगह मर्द के पैरों में होती है।

इसपर गौहर खान ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, नहीं इसे दोस्ती, प्यार, साथ और आराम कहते हैं। इस्लाम में औरतों को ना पुरुष से ऊपर बताया गया है और ना ही नीचे बल्कि वो पुरुष के बराबर होती हैं जिससे वो उसके दिल के करीब रह सकें। कुछ बोलने से पहले सीखो