शकुंतला गायकवाड़ के नाम की एक बुजुर्ग महिला की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही सकारात्मक आई थी। कुछ दिन वह वह घर पर अलग-थलग थी लेकिन वृद्धावस्था के कारण उसकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिवार ने उसे बारामती के एक अस्पताल में ले जाने का फैसला किया। 10 मई को बुजुर्ग महिला को निजी वाहन से बारामती ले जाया गया।

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

परिवार ने बारामती में उसके लिए एक अस्पताल के बिस्तर को सुरक्षित करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। जैसे ही वे कार में इंतजार कर रहे थे, महिला बेहोश हो गई और उसने आगे बढ़ना बंद कर दिया। परिवार ने मान लिया कि महिला की मौत हो गई है। उन्होंने अपने परिजनों को भी अंतिम संस्कार की जानकारी दी। परिजन उसे वापस घर ले गए और दाह संस्कार की तैयारी करने लगे। जैसे ही परिजनों ने शोक मनाया, महिला को उसकी अंतिम यात्रा के लिए अर्थी पर बिठाया गया। अचानक महिला रोने लगी और फिर आंखें खोली।

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

01 40

सदमे में उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए। पुलिसकर्मी संतोष गायकवाड़ ने पुष्टि की कि घटना बारामती के मुधले गांव में हुई थी। इस बीच, महिला को आगे के इलाज के लिए बारामती के सिल्वर जुबली अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

Input :- daily Bihar

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...