tvs fiero 125 price
tvs fiero 125 price

बाज़ारों में आ गया है टीवीएस की नई बाइक TVS Fiero 125 मचा रही है धमाल, फीचर्स और लुक के मामले में दे रही है. pulsar, Apache, बुलेट जैसी बाइक को टक्कर अगर आप भी इस साल कोई बाइक खरीदने के मूड में है तो आपके TVS Fiero 125 एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है.

TVS Fiero 125
TVS Fiero 125

यह भी पढ़े – Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आएगी Bajaj Triumph की नई बाइक जानिये, कम कीमत के वजह से युवा कर रहे है अधिक पसंद

TVS Fiero 125 की कीमत

अगर हम इस बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह गाड़ी की कीमत मात्र TVS Fiero 125 रुपया है. वहीँ इसको लॉन्च करने को लेकर कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी अधिकारिक तौर पर निर्णय नहीं लिया गया है. लेकिन बताया यह जा रहा है की TVS Fiero 125 अक्टूबर के दुसरे सप्ताह में लॉन्च हो जायेगी.

मार्केट में आते ही देगी बुलेट को टक्कर

TVS Fiero 125 के बारे में यह भी बताया जाता है की यह बाइक मार्केट में अच्छे-अच्छे ब्रांडेड बाइक pulsar, Apache से लेकर Royal Enfield को सीधे तौर पर टक्कर देने वाली है. वहीँ इसकी इंजन क्षमता के बारे में बात की जाय तो इसकी इंजन 125 cc की है.

यह भी पढ़े – Royal Enfield का बाप बनकर मार्केट में आ गया Harley Devidson X400 का बाइक बुकिंग शुरू लगी लम्बी कतार

इसमें डिस्क ब्रेक लगा हुआ है. कुलिंग के लिए Air Cooled सिस्टम लगाया गया है. उसके साथ TVS Fiero 125 में डिस्क ब्रेक भी मौजूद होंगे. इस बाइक के एक वेरिएंट भी है. जिसका नाम TVS Fiero 125 STD है और इसकी कीमत Rs.80,000 रूपये है. पीछे का ब्रेक ड्रम लगाया गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...