indusind bank Vehicles auction
indusind bank Vehicles auction

indusind bank Vehicles auction: दोस्तों अभी के दौर में ज्यादातर लोग कोई भी वाहन EMI पर ही लेना ज्यादा पसंद करते है. परन्तु किसी कारण अगर ग्राहक द्वारा EMI पर ख़रीदे गए वाहन का पैसा नही भरने पर उस वाहन को कंपनी के द्वारा ग्राहक से उस वाहन को जप्त कर लिया जाता है.

indusind bank Vehicles auction
indusind bank Vehicles auction

यह भी पढ़े:-Bullet सहित Pulsar को भी मार्केट से उड़ा देगी Bajaj की यह Dominar 250 cc इंजन की बाइक, कीमत का तो पूछिये मत!

indusind bank Vehicles auction: और उसे दुसरे ग्राहक द्वारा उस वाहन की कीमत के हिसाब से बेच दिया जाता है. ऐसे ही कुछ जप्त वाहन Indusind Bank के द्वारा नीलाम होने जा रहा है. जिसमे दो पहिया और चार पहिया दोनों किस्म के वाहन मौजूद है. और कंपनी ने इस जप्त वाहन का कीमत के बारे में बताया है. जो वाहन की कीमत 10 लाख रूपए है.

indusind bank Vehicles auction: उस वाहन को सिर्फ 3 लाख के सस्ते कीमत में आप अपने घर ले जा सकते है. साथ में कंपनी ने इस बात का दावा किया है. की इस जप्त वाहन को खरीदने वाले ग्राहक को फुल कंडीशन और एक दम नए लुक के साथ सौपा जायेगा. साथ में वाहन का फुल पेपर भी दिया जायेगा. वही Maruti Celerio पर मिल रहा है 54 हजार का बम्पर Discount, कीमत सुनते ही खरीद लेंगे गाड़ी

यह भी पढ़े:- अब EV सेगमेंट पर होगा Maruti का राज, जल्द करेगी 6 Electric Car को लॉन्च

indusind bank Vehicles auction: और जब किसी कारण वाहन में कोई खराबी आई तो उसके लिए फ्री में मेकेनिक से ठीक करवाने का सुविधा भी दिया जायेगा. और भी बहुत तरह की सुविधा इस वाहन को खरीदने पड़ दिया जायेगा.