Simple One Electric Scooter
Simple One Electric Scooter

Simple One Electric Scooter: भारतीय बाजारों में आज एक नया खिलाड़ी की एंट्री हो गई है. जिसको Simple Energy ने आज अपने सबसे खास Simple One Electric Scooter को लॉन्च कर दिया है. जिसका लुक सभी को दीवाना बना रहा है. Simple Energy के इस Electric Scooter में बैटरी दमदार दिया गया है.

Simple One Electric Scooter
Simple One Electric Scooter

यह भी पढ़ें : 80kmpl का माइलेज देने बाज़ार में आई बजाज की नई बाइक Bajaj Platina 110, लोगों की बनी पहली पसंद

Simple One Electric Scooter को फुल चार्ज होने में कुल मिलाकर 5 घंटा 54 मिनट का समय लगता है. वही Simple One Electric Scooter में 8500 मोटर पावर दिया गया है. जो की इस Electric Scooter की अधिकतम स्पीड 105 kmph है. जबकि बाजारों में धूम मचाने को तैयार है Ligier Electric Car

आपको बता दे की Simple One Electric Scooter की कीमत 1,58,000 रुपये है. और सबसे खास बात यह है की इसी कीमत में आपको 750W चार्जर भी दिया जाएगा. आपके जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने इस Electric Scooter को पहली बार 15 अगस्त 2021 को दुनिया के सामने पेश किया था.

यह भी पढ़ें : Honda Unicorn 160: को धुल चटाने मार्केट में आया नया बाइक TVS Victor, 80kmpl का देता है माइलेज कीमत जान लेने का करेगा मन

दोस्तों Simple One Electric Scooter को लेकर कंपनी का कहना है की पिछले 18 महीनों में इसके 1 लाख से अधिक प्री बुकिंग हो चुकी है. वही Simple One Electric Scooter में 5kWh की लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. जो इसे और पावरफुल बनाता है.