tina dabi pragnant
tina dabi pragnant

देश के चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी(Teena Dabi) बहुत जल्द माँ बनने वाली है इसकी खुशखबरी उन्होंने खुद सुनाई है आपको बता दूँ कि पिछले वर्ष साल 2022 में वो अपने पहले पति से तालाक लेने के बाद दूसरी शादी रचाई थी अब उसके 14 महीने पुरे होने वाले है जिसकी खुशखबरी टीना कुछ ही दिनों बाद देने वाली है.

Also read: घर में रहकर करती थी पढ़ाई लोग कहते थे कुछ नहीं कर पायेगी सलोनी अपने मेहनत के पर पास की UPSC परीक्षा ताना बदल गया ताली में

8oiuo
Teena Dabi Pragnant

यह भी पढ़े – दोस्तों रिश्तेदारों ने कहा पिता के साथ तुम भी रिक्सा चलाओ पढ़ाई तुम्हारे बस की बात नहीं, IAS अफसर बनकर उन लोगों के मुंह पर जड़ा थप्पड़

दरअसल आपको याद होगा की साल 2015 में पुरे भारत में देश के सबसे कठिन परीक्षा यूपीएससी की परीक्षा में प्रथम स्थान हाशिल करके अपने नाम का परचम लहराने वाली टीना डाबी को कौन नहीं जानता टीना डाबी ने अपनी पहली शादी 2018 में की थी.

टीना वो शादी लव मैरेज की थी लगातार 2 सालों तक डेट करने के बाद वो साल 2018 में अपनी शादी रचाई थी. बताया जाता है की उन्ही के बैच के सेकेण्ड टॉपर रहे अथर आमिर ने टीना डाबी को शादी के लिए परपोजल दिए थे. जिसको टीना ने स्वीकार कर ली थी. और कुछ सालों बाद एक दुसरे के साथ शादी भी रचा ली थी.

यह भी पढ़े – 2 बार हुई फेल दोस्तों ने कहा इससे नहीं होगा, तीसरे प्रयास में इस तरह मिली कामयावी, बड़ी दिलचस्प है कहानी

लेकिन शादी के 2 साल बाद ही दोनों के बीच तालाक भी हो गया दरअसल इन दोनों की शादी 2018 में हुआ और 2020 में टीना ने तालाक के लिए आवेदन किया जिसके बाद दोनों के सहमती से इन दोनों की तालाक भी हो गई जिसके बाद टीना काश्मीर चली गई.

और उसके ही ठीक एक साल बाद टीना डाबी अपने से उम्र में 13 साल बड़े आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांदे से शादी रचा ली. टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी 22 अप्रैल 2022 को रचाई अब उनके शादी के 14 महीने पुरे हो चुके है और टीना डाबी हाल के कुछ ही दिनों में माँ बनने वाली है इसके लिए उन्होंने खुद छुट्टी के लिए आवेदन भी दिया है.

यह भी पढ़े – बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद शुरू की UPSC की तैयारी, पहले प्रयास में बने IPS अधिकारी

वहीँ आपको बता दूँ की टीना डाबी की बहन रिया डाबी(Riya Dabi) ने भी आज से दो महीने पहले 22 अप्रैल 2023 को अपने बैच के ही अधिकारी मनीष के साथ कोर्ट मैरेज शादी रचा ली है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...