Ligier Electric Car
Ligier Electric Car

Ligier Electric Car: मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड हो रही है जिसका सिर्फ एक ही कारण है और वो है की Electric Car चलाने के लिए पेट्रोल भरवाने का टेंसन नही रहता है. बस एक बार Electric Car को चार्ज करे फिर जितना मर्जी उतना चलायें जो की यह पेट्रोल वाले वाहन से सस्ता पड़ता है.

Ligier Electric Car
Ligier Electric Car

यह भी पढ़ें : OLA Electric Car: सामने आई ओला इलेक्ट्रिक कार की पहली तस्वीर, डिजाइन भी का खिंच रहा ध्यान

दोस्तों अगर आप भी वाहन की ज्यादा शौकीन है तो आप दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी लिगियर के बारे में जरुर कभी न कभी सुना होगा. आज के इस खबर में हम Ligier Electric Car के बारे में बात करने वाले है. जिसे बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में कंपनी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

आपको बता दे की Ligier Electric Car की भारत के सड़को पर टेस्टिंग भी शुरु हो चुकी है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Ligier Electric Car एमजी कॉमेट की तरह 3 डोर वाली माइक्रो Electric Car है. जो अभी तक एमजी कॉमेट की डिजाइन को लोग खूब तारीफ़ कर रहें है. वही Tata Motors बहुत ही जल्द इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लाएगी तूफान

यह भी पढ़ें : बहुत जल्द बाज़ार में आएगी Mahindra की इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ather और Ola को देगी कड़ी टक्कर

बताया जा रहा है की इसी का फायदा Ligier Electric Car उठाना चाहती है. जैसा की आप सब जानते है की भारत दुनिया के सबसे तेजी से विकसित होने वाले देशों में सबसे ऊपर है. जिसके कारण भारत इलेक्ट्रिक वाहनों का बहुत ही बड़ा बाजार है. एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में 28 इलेक्ट्रिक कारें बिक्री के लिए मौजूद है. Ligier Electric Car की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 12.57 लाख से 19.49 लाख रुपये है.