hero xtream price
hero xtream price

Xtreme 160R: हीरो कम्पनी ग्राहकों के डिमांड के मुताबिक बाज़ार में बाइक पेश करते रहती है इस समय एक बार फिर से हीरो कंपनी एक बाइक लॉन्च करने की प्लान कर रही है. आपको बता दूँ की हीरो कम्पनी 125cc के सेगमेंट में एक नया मॉडल बहुत जल्द लाएगी. इसको डेवलप को लेकर प्लान चल रही है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

Hero Xtreme 160R

दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है वो है हीरो की Xtreme 160R है. दरअसल यह बाइक स्प्लेंडर और और ग्लैमर के समान ही बिलकुल होने वाली है. और इस बाइक में ब्रेक फ्रंट वाला डिस्क और पीछे की ब्रेक ड्रम रहेगी. हीरो के इस बाइक की इंजन 125 cc की रहेगी.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

Hero Xtreme 160R की इंजन फीचर्स

दोस्तों हीरो Xtreme 160R माइलेज अभी अच्छे देती है अच्छे सड़को पर यह बाइक 70kmpl से अधिक की माइलेज देती है. इसका तेल टंकी(Fuel Tank Capacity) 12 लीटर की है. सीट की हाईट मीडियम साइज़ है 790 mm की इसकी सीट की हाईट है. होंडा Xtreme 160R की यह बाइक Bajaj Pulsar N250 को कड़ी टक्कर देने वाली है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Xtreme 160R की खासियत

हीरो की यह बाइक में गियर बॉक्स 5 गियर है. और यह मैन्युअल है हीरो की यह बाइक 5 खुबसूरत कलर में उपलब्ध है. जैसे Sports Red और Vibrant Blue के साथ-साथ यह बाइक Pearl Silver White में भी उपलब्ध है. अगर इसके कीमत की बात करें तो यह बाइक बिलकुल आपके बजट में फिट बैठने वाली है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

Xtreme 160R की कीमत और EMI प्राइस

दोस्तों हीरो Xtreme 160R की कीमत ₹ 1,19,696 रूपये है लेकिन अगर आप चाहे तो 16 हजार रूपये के डाउनपेमेंट पर भी इसे आप खरीद सकते है. मतलब की आपको महीने का ₹4,059 रूपये EMI के रूप में क़िस्त भरने होंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...