TVS Jupiter
TVS Jupiter

TVS Jupiter on EMI: भारतीय बाजारों में पिछले कुछ सालो में खूब स्कूटरों की बिक्री हुई है. जो की मार्केट में 125cc के कई स्कूटर उपलब्ध है. लेकिन दोस्तों अगर आप भी कम पैसो में बढ़िया स्कूटर को खोज रहें है तो यह खबर आपके लिए ही है. जो की आज हम TVS Jupiter के बारे में बात करने वाले है.

TVS Jupiter
TVS Jupiter

यह भी पढ़ें : पहले से बिलकुल अलग अंदाज़ में नए फीचर्स और लुक के साथ आया Hero HF Deluxe कीमत और कलर देख खुश हो जायेंगे.

सबसे पहले तो यह जान ले की TVS Jupiter तीन वेरिएंट्स में आता है. जो की आज हम जिस वेरिएंट्स के बारे में बात करने वाले है वह TVS Jupiter 125 Disc है. वही TVS Jupiter 125 Disc Finance की चर्चा करे तो यह आपके बजट में बिल्कुल फिट बैठेगा. वही अब भारत में ही बनेगा Keeway SR125 और SR250

आपको बता दे की अगर आप एक बारे में पूरा पैसा देकर इस स्कूटर को नही खरीदते है तो यह आपको सिर्फ 10 रुपये के डाउन पेमेंट पर ही मिल जाएगा. लेकिन इसके आपको स्कूटर का फाइनेंस करवाना होगा. जिसके बाद 92,248 रुपये का लोन मिलेगा. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इसे आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज चुकाना होगा.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Himalayan 450: पेश हुआ रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450, मिलेंगे ये सब फीचर्स

साथ ही आपको अगले 36 महीने तक 23,99 रूपये हर महीने ईएमआई के रूप में देना होगा. वही TVS Jupiter 125 Disc के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 89,625 रुपये है. जो यही इसकी एक्स शोरूम कीमत भी है. वही इसे आप दिल्ली में 1,03,248 रुपये ऑनरोड कीमत पर ले सकते है.