Maruti Suzuki WagonR
Maruti Suzuki WagonR

Maruti Suzuki WagonR: लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी जो भारतीय बाजारों में बहुत सारे वाहनों की बिक्री करती है. और तो और मारुति सुजुकी भारत में कई तरह के कारों को भी ला रही है. जैसा की आप सब जानते ही है की मारुति सुजुकी इसी भारत में फ्रोंक्स और जिम्नी को लॉन्च की है.

Maruti Suzuki WagonR
Maruti Suzuki WagonR

यह भी पढ़ें : Maruti के इस सस्ती कार को खरीदने के लिए मची है होड़, मार्केट में धड़ल्ले से हो रहा सेल

जो की अब मारुति सुजुकी आने वाले कुछ दिनों में एक चमचमाती एमपीवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. दोस्तों भारतीय बाजारों में मारुति सुजुकी की कारों की इतनी ज्यादा डिमांड है की लॉन्चिंग के कई सालों के बाद भी यह खूब बिक्री हो रही है. जबकि जल्द ही मार्केट में आने वाला है Toyota की यह इलेक्ट्रिक कार

आपको बता दे की हम जिस कार के बारे में बात करनेवाले है उसका नाम मारुति सुजुकी वैगन आर है. इस कार को लेकर कहा जाता है की मारुति सुजुकी की यह कार हर महीने टॉप सेलर्स में से एक रहती है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह कार बिक्री के मामले में पिछले महीने में तीसरे स्थान पर थी.

यह भी पढ़ें : अब Hero की यह नई बाइक कही भी करेगा आपका मोबाइल चार्ज, घर लाए सस्ते कीमतों में

जानकारों की माने तो मारुति सुजुकी वैगन आर कार की अधिक बिक्री का राज इसकी इसका ज्यादा माइलेज भी है. वही इसमें फीचर्स के रुप में ईबीडी के साथ एबीएस, 7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए है. जबकि इसकी शुरुआती कीमत 5.55 लाख रुपये है. जो की यह मारुति सुजुकी वैगन आर की एक्स शोरूम कीमत है.