Upcoming SUVs
Upcoming SUVs

Upcoming SUVs: मौजूदा समय में भारतीय बाजारों में बहुत से SUVs उपलब्ध है. दोस्तों दुनिया के दो सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी कंपनियां हुंडई और किआ जो बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में नए यूटिलिटी व्हीकल्स को लॉन्च कर तहलका मचाने वाली है. जबकि Hero की यह नई बाइक कही भी करेगा आपका मोबाइल चार्ज

Upcoming SUVs
Upcoming SUVs

यह भी पढ़ें : नए अंदाज में तहलका मचाने को तैयार है Hyundai की यह कार, मिलेंगे एडवांस फीचर्स

कुछ दिनों में लगने वाली है SUVs की लाइने

दोस्तों एक तरफ दिग्गज कंपनी हुंडई नई माइक्रो एसयूवी श्रेणी में तहलका मचाने वाली है. तो दूसरी तरफ किआ भी किसी से पीछे नही है. यह कंपनी भी मार्केट में चल रही अपने SUV सोनेट और सेल्टोस को अपग्रेड करने वाली है. जिसके बाद दोंनो कंपनी मार्केट पे राज कर सकती है.

किआ और हुंडई करने वाली है SUVs सेगमेंट पर राज

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो नए किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट की जुलाई 2023 में भारतीय बाजारों में लॉन्च हो सकती है. लेकिन नए किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट की पहले से ही कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों बिक्री हो रही है. जो की भारत के बाजारों में अगले महीने आने वाला है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को जड़ से खत्म करने मार्केट में आ रही है Yamaha की नई बाइक इसके फीचर्स के आप हो जायेंगे दीवाने

दोनों कंपनी करेगी SUVs को लॉन्च

आपको बता दे की आने वाले किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट एक दम से नया इंटीरियर दिया जाएगा. जिसमे इंफोटेनमेंट स्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे चीज देखने को मिलेगा. साथ में डैशबोर्ड लेआउट भी दिया जाएगा. और तो और इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी मिलेगा.