Ola Electric Scooters
Ola Electric Scooters

Ola Electric Scooters : लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक जो इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में धूम मचा दी है. और ओला के स्कूटर को लेकर सबसे खास बात यह है की इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 और एस1 एयर से 2 kWh बैटरी पैक को हटा दिया है.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को जड़ से खत्म करने मार्केट में आ रही है Yamaha की नई बाइक इसके फीचर्स के आप हो जायेंगे दीवाने

Ola Electric Scooters
Ola Electric Scooters

अब तो यह भी कहा जा रहा है की Ola Electric Scooter एस1 को अब 4 kWh बैटरी पैक के साथ भी नहीं बेचा जायेगा. जिसको लेकर कई ग्राहक सोच रहें होंगे की अब इसमें कौन सा बैटरी लगेगा दे उनके बड़ा दे की अब दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 3 kWh बैटरी पैक के साथ ही आएगा.

आपको बता दे की कुछ दिन पहले ही Ola Electric ने इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज में बढ़ोतरी की थी. जानकारी के अनुसार इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोंचिंग को लेकर बहुत ही जल्द कोई आधिकारिक जानकारी सामने आएगी. कहा तो यह भी जा रहा है की इन स्कूटरों पर ग्राहकों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : नए अंदाज में तहलका मचाने को तैयार है Hyundai की यह कार, मिलेंगे एडवांस फीचर्स

दोस्तों अब कंपनी ने अपने  2 किलोवॉट और 4 किलोवॉट बैटरी ऑप्शन वाले स्कूटर्स आगे भी बिक्री करने का फैसला किया है. वही इसके कीमत की बात करे तो ओला एस1 एयर की कीमत 1.10 लाख रूपये है. जो की यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. और यह फेम II सब्सिडी के साथ है. वही अब 150km का बम्पर रेंज देने वाला Electric Scooter मात्र ₹5000 में