Royal Enfield Himalayan 450
Royal Enfield Himalayan 450

Royal Enfield Himalayan 450: भारतीय बाजारों में बहुत ही जल्द रॉयल एनफील्ड एक फिर से तहलका मचाने वाली है. जिसको लेकर अब खबर आ रही है की भारतीय बाजारों में बहुत ही जल्द हिमालयन 450 लॉन्च होने वाला है. जिसको लेकर बहुत दिनों से खबरे चल रही थी.

यह भी पढ़ें : Toyota Innova Hycross vs Mahindra XUV700: जाने दोनों में से कौन है सबसे बेहतर SUV

Royal Enfield Himalayan 450
Royal Enfield Himalayan 450

दोस्तों भारतीय सड़कों पर रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 का टेस्टिंग किया गया था. इस दौरान रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 को कवर से ढके हुए देखा गया था. लेकिन अब रॉयल एनफील्ड के इस बाइक की तस्वीरें भी सामने आई है. जिसके बाद लोग इस पर अपना प्यार लुटा रहें है.

आपको बता दे की पेश हुआ रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 के फीचर्स के रुप में नेविगेशन के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे चीज दिया गया है. साथ में दोस्तों रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 में राइड मोड्स और राइड-बाय-वायर भी देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Mahindra BE.05: 30 में होगा फुल चार्ज साथ में 450 KM की रेंज, लॉन्च होने वाला है महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक SUV

दोस्तों रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 के डिजाइन की बात करे तो इसमें कई तरह के डिजाइन दिए गए है. जिसमे मुख्य रुप से एलईडी फ्लैशर्स, टर्न सिग्नल जैसे डिजाइन दिए गए है. दोस्तों यह बाइक ऑल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम और यूएसडी फ्रंट फोर्क्स पर बनी है. जबकि मोबाइल से भी कम कीमत में ख़रीदे ये Electric Scooter