Hero Hf Deluxe EMI Price
Hero Hf Deluxe EMI Price

HF Deluxe New Variant: भारतीय बाज़ार में बाइक को लेकर हंगामा मचा हुआ है लोगों को नए वर्जन की बाइक खूब पसंद आ रही है. अब हर कम्पनी भी अपने इस सेगमेंट में नए-नए वर्जन की बाइक लेकर आ रही है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है इसी कड़ी Hero ने भी एक नए वेरिएंट लॉन्च किया है.

hero h f deluxe version
Hero HF Deluxe New Version

दरअसल हीरो कम्पनी ने जो बाइक लॉन्च किया है उसका नाम Hero HF Deluxe है. और इसे कम्पनी फिर से लॉन्च करके हीरो एच एफ डीलक्स को अपडेट करके दोबारा से लॉन्च किया है. वहीँ पहले के युलना में इस बाइक में अपडेट के बाद कई फीचर्स बढ़ा दिए गए है. और हीरो का यह एच एफ डीलक्स बाइक युवाओं की पहली पसंद बन चुकी है.

Hero HF Deluxe का Engine

Air cooled, 4-stroke, Single cylinder, OHC के साथ यह बाइक 8.05 Nm का Torque जेनरेट करती है. जबकि एच एफ डीलक्स का फ्यूल सिस्टम Advanced Programmed है. साथ ही इसका चेचिस में क्लच Multiplate Wet Type है. 4 गियर के साथ यह बाइक आती है.

Hero HF Deluxe की फीचर्स

दोस्तों हीरो की यह बाइक Suspension Telescopic Hydraulic Shock Absorbers जबकि रियर Swingarm with 2-Step Adjustable है वहीँ Front ब्रेक Drum है. जबकि पीछे का भी ब्रेक ड्रम है. और आगे का टायर का साइज़ 2.75 x 18 – 4PR/42P है एवं पीछे का टायर 2.75 x 18 – 6PR/48P साइज़ का है.

दोस्तों HF Deluxe का इंजन क्षमता 97.2 cc का है. और यह बाइक किक एवं सेल्फ दोनों चीजें से स्टार्ट होती है. 9.6 L का टंकी(Fuel tank capacity) है. वहीँ एक्सपर्ट का मानना है की HF Deluxe के आने से Hero Passion Plus की क्रेज मार्केट से पूरी तरह खत्म हो जायेगी.

जानिये कीमत एवं कलर

दोस्तों यह बाइक विभिन्न तरह के खुबसूरत कलर में उपलब्ध है जैसे Canvas Black, Nexus Blue, Candy Blazing Red, Gold, Black With Purple, Techno Blue, Heavy Grey With Green जैसे और कई कलर में उपलब्ध है. जबकि इस बाइक की कीमत ₹66,408 रूपये है.

Hero HF Deluxe को EMI पर खरीदने का समझिये पूरा प्लान

वहीँ यह बाइक EMI पर भी उपलब्ध है.अगर आप इस बाइक को 1 साल के लिए 8 के Interest Rate से लेते है तो आपको मासिक ₹ 5,567 रूपये चुकाने होंगे. वहीँ अगर आप 2 साल के लिए EMI पर लेते है तो उसके लिए आपको महीने में ₹ 2,895 रुपया क़िस्त भरना होगा. अधिक 5 साल तक के EMI पर आप बाइक को ले सकते है. अगर आप इसको 5 साल यानी की 60 महीने के लिए EMI पर लेंगे तो ₹ 1,298 रूपये महिना में पुरे 60 महिना तक देने होंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...