ather Enerzy Scooter
ather Enerzy Scooter

Ather Enerzy: दोस्तों भारतीय बाज़ार में एथर की स्कूटर आई है. और यह Ather Enerzy ने लॉन्च होते ही भारतीय मार्केट में पूरी तरह तहलका मचाये हुए है. एक्सपर्ट का मानना है कि Ather का यह स्कूटर आने से OLA, TVS से लेकरे Simple one जैसे स्कूटर का मार्केट पूरी तरह खत्म हो जायेगी.

Also Read: फ्री में मिल रहा है Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर, आपको बस करना है ये काम

ather enerzy scooter
Ather Energy Scooter

115km की देगी रेंज

दोस्तों Ather Energy की यह स्कूटर NH 100kmph की हाईएस्ट स्पीड दे सकती है जबकि Ather Energy एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 115km की जबरदस्त रेंज दे सकती है. वहीँ यह स्कूटर 3kWh के बैटरी पैक से लैस होंगे. साथ ही इसके कीमत में भी बदलाव किया गया है.

जानिये Ather 450X की कीमत

दरअसल कीमत को कुछ इस तरह बदलाव किया गया है कि Ather 450X 1,45,000 रूपये में वहीँ Ather 450 Xpro 1,65,000 रूपये शोरूम प्राइस होंगे. वहीँ अभी तक इसकी लॉन्च डेट का एलान नहीं किया गया है लेकिन बुकिंग तिथि का समय तय कर दिया गया है.

Also Read: Kabira Mobility KM 3000 : Ola, TVS , Bajaj, Hero कोई नहीं टिकेगा KM500 इलेक्ट्रिक बाइक के आगे, युवाओ को भाया इसका लुक

कब से शुरू होगी Ather की बुकिंग

दरअसल Ather Energy के द्वारा यह जानकारी दिया गया है कि इसकी बुकिंग जुलाई महीने से शुरू कर दी जायेगी. बुकिंग करने वाले ग्राहक कम्पनी के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुकिंग के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है. साथ ही इसकी डिलीवरी को लेकर अभी तक कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दिया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...