Kodiaq SUV
Kodiaq SUV

Skoda Kodiaq: दोस्तों पिछले कुछ सालों में भारतीय बाजारों में बहुत से SUV कारों की बहुत ही ज्यादा बिक्री हुई है. फिर चाहे वो कोई भी SUV कार हो. जिसमे 7 लाख की कॉम्पैक्ट एसयूवी से लेकर 40 लाख गाड़ियां भी शामिल है. दोस्तों जिसमे सभी तरह के कारों की बिक्री में इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़ें : Enigma Electric Scooters: एनिग्मा ने लॉन्च किया दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, कीमत है बहुत ही कम

image 71

दोस्तों पिछले कुछ दिनों से Kodiaq एसयूवी की भारतीय बाजारों में खूब बिक्री हो रही है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है . और दोस्तों ज्यादा डिमांड को देखते हुए कंपनी ने भारत के हिस्से की एलोकेशन को और बढ़ाने का फैसला किया है. इससे पता चलता है की इस SUV की मार्केट में कितनी डिमांड है.

आपको बता दे की Kodiaq SUV के नए कार को पिछले साल ही लॉन्च किया था. जिसके बाद इस कार ने एक साल के अंदर ही मार्केट में अच्छी पकड़ बना ली है. एक रिपोर्ट के अनुसार Kodiaq SUV के सभी यूनिट्स लॉन्च होने के कुछ सप्ताह के भीतर ही बिक गई. जबकि BMW Z4 M40i सिर्फ 4.5 सेकंड में पकड़ी है 100 Kmph की रफ्तार

यह भी पढ़ें : Harley Davidson X440: आ गया नई हार्ले डेविडसन एक्स 440, कई फीचर्स से लैस है यह बाइक

वही Skoda Kodiaq के इंजन की बात करे तो इसमें 2.0-लीटर टीएसआई पेट्रोल इंजन दिया जाता है. जो की इसके इंजन को भी अपडेट किया गया है. जबकि इस कार में फीचर्स के रुप में डोर एज प्रोटेक्टर, रियर स्पॉइलर जैसे सुविधा दी गई है. वही इसकी कीमत 37.99 लाख रुपये से शुरु होती है.