Adventure Bikes
Adventure Bikes

Affordable Adventure Bikes: दोस्तों भारतीय बाजारों में इन दिनों एडवेंचर बाइक की काफी ज्यादा डिमांड है. खासकर पहाड़ी इलाको में यह बाइक बहुत ही आसानी के साथ चल सकता है. और इस बाइक की ऑफ-रोड क्षमता कोई भी जगह के लिए जगहों को भी एक्सप्लोर है. जहां कोई भी सधारण के लिए मुश्किल है.

यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar N250 की खटिया खड़ी कर देगी Hero Glamour Xtec 2023 फीचर्स और लुक के मामले में Pulsar N250 क बाप

Adventure Bikes
Adventure Bikes

आज के इस खबर में हम 3 सबसे सस्ती एडवेंचर बाइक के बारे में बतानेवाले है. जिसमे सबसे पहले Hero Xpulse 200 4V का नाम आता है. भारतीय मार्केट में Hero Xpulse 200 4V एक एडवेंचर बाइक के रुप में जाना जाता है. जिसकी कीमत 1.38 लाख रुपये है. जबकि Honda के इस स्कूटर में मिल रहा है कार जैसा फीचर्स

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर Yezdi Adventure का नाम आता है. जिसकी शुरुआती कीमत 2.13 लाख रुपये है. जो की यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. और तो और इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया जाता है. जिसमे 334cc, सिंगल-सिलेंडर दिया जाता है.

यह भी पढ़ें : Mahindra Thar: महिंद्रा थार को खरीदने पर होगी 60 हजार रुपये की बचत, जाने पूरा प्रोसेस

और इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिसका नाम आता है उसका नाम Royal Enfield Himalayan है. जिसकी कीमत 2.16 लाख रुपये है. जो की यह Royal Enfield Himalayan की एक्स-शोरूम कीमत है. जो की इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया जाता है.