sahara india latest news subrat roy
sahara india latest news subrat roy

Sahara India Latest News: दोस्तों सहारा इंडिया(Sahara India) से पैसे निकल रहे है हाँ उन लोगों के पैसे निकल रहे है. जिनका मैच्योरिटीपूरा हो चूका है वही लोगों के पैसा अभी निकाले जा रहे है. लेकिन अभी भी सहारा इंडिया(Sahara India) के कई ऐसे निवेशक/ग्राहक है जिन्हें सहारा से खुद का पैसा लेने का तरीका नहीं मालूम है उन लोगों के लिए ये खबर ख़ास है क्यूंकि आज के इस खबर में हम आपको तरीका बताने वाले है.

यह भी पढ़े – Sahara India News Update: शुरू हो गया सहारा का पैसा मिलना सबसे पहले इस राज्य के लोगों को मिलेगा पैसा, जानिये पूरी डिटेल्स

uyuyuht
sahara india latest news

पैसा लेने के लिए ये कागजात जरूरी

Sahara India Paisa Refund Online 2023: दोस्तों अगर आपको भी सहारा इंडिया(Sahara India) का पैसा नहीं आया है और आप सहारा इंडिया(Sahara India) का पैसा पाना चाहते है तो आपके पास उसके लिए कुछ महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट होना चाहिए. जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, फोटो, और सबसे महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट सहारा इंडिया का एस्टेट बाउंड पेपर, बैंक पासबुक, और एफडी का कॉपी भी.

सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया एतिहासिक फैसला

दोस्तों पिछले दिनों देश के सर्वोच्च अदालत ने एतिहासिक फैसला सुनाते हुए सेबी से 5 हजार करोड़ रूपये रिलीज करवाए थे और वह पैसा छोटे-छोटे निवेशकों के बीच दी जायेगी आपको बता दूँ की यह 5 हजार करोड़ की राशी से करीब 10 करोड़ लोगों को उनका पैसा रिटर्न करने का सहारा(Sahara India) ने प्लान तैयार किया है.

यह भी पढ़े – Sahara India Latest Update: सहारा इंडिया को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है अब भुगतान के लिए एजेंट की कोई जरूरत नहीं

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...