sahara india news online
sahara india news online

Sahara India Paisa Refund Online 2023: दोस्तों अगर आप भी सहारा इंडिया(Sahara India) को लेकर चिंतित है की सहारा इंडिया में मेरा पैसा फंसा है और वो आएगा की नहीं आएगा तो अब आपको उसको लेकर कोई टेंशन लेने की बात नहीं है. क्यूंकि अब सहारा इंडिया(Sahara India) लोगों का पैसा रिफंड करना शुरू कर दी है. चलिए जानते है इस खबर के बारे में पूरी डिटेल से….

sahara india khabar
sahara india khabar

यह भी पढ़े – Sahara India Latest News: 5 हजार से लेकर 50 हजार रूपये तक के निवेश किये निवेशकों को लौटाया जाएगा पैसा!

दोस्तों दरअसल सहारा इंडिया(Sahara India Paisa Refund) में भारत के कोने-कोने से लाखों लोगों ने करोड़ो रुपया निवेश किया था. लेकिन सहारा इंडिया ने लोगों को धोखा दिया है. और समय पूरा होने के बाबजूद भी लोगों को पैसा नहीं दिया उसके बाद लोगों ने सहारा इंडिया(Sahara India) के खिलाफ आन्दोलन भी किया उसका भी कोई खास असर देखने को नहीं मिला.

लेकिन काफी समय बाद सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा एक्शन लेते हुए सेबी को 5 हजार करोड़ रुपया रिलीज करने का आदेश दिया है. दरअसल अब सहारा इंडिया(Sahara India) अपने 5 हजार करोड़ रूपये में से छोटे-छोटे निवेशकों को देना शुरू कर रही है. और यह पैसा सीधे आपके खाते में आएगा.

यह भी पढ़े – Sahara India News Update: शुरू हो गया सहारा का पैसा मिलना सबसे पहले इस राज्य के लोगों को मिलेगा पैसा, जानिये पूरी डिटेल्स

अगर आपका भी पैसा फंसा है तो इसके लिए आपको सबसे पहले सहारा इंडिया(Sahara India) के अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. उसके बाद आपको वहां पर सहारा इंडिया(Sahara India) के पैसा रिफंड के लिए ऑनलाइन करना होगा. और उसमें मांगे गए सभी डॉक्यूमेंट देकर आप ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...