Xiaomi Electric Car
Xiaomi Electric Car

Xiaomi Electric Car: दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi जो दुनिया में अपने बेहतरीन फोन्स के लिए काफी लोकप्रिय है. लेकिन बहुत ही जल्द Xiaomi अपना इलेक्ट्रिक कार भी लाने वाली है. जिसके लिए वो बहुत दिनों से इस पर काम कर रहें है. और कंपनी इस जल्द से जल्द मार्केट में लाना चाहेगी.

यह भी पढ़ें : Hero Passion Plus: लॉन्च हुआ हीरो मोटोकॉर्प की नई पैशन प्लस, मिलेगा इस बाइक को कड़ी टक्कर

Xiaomi Electric Car
Xiaomi Electric Car

दोस्तों मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi जो इलेक्ट्रिक कार बनाने के लिए चीन में एक इलेक्ट्रिक कार निर्माता के साथ बातचीत कर रही है. जो की अब लग रहा है की कंपनी बहुत ही जल्द इस पर काम भी शुरु कर सकती है. जानकारी के अनुसार कंपनी Beijing Automotive Group Co. के साथ साझेदारी कर सकती है.

जिसके लिए काफी समय से योजना बना रही है. आपके जानकारी के लिए बता दे की Xiaomi ने ये पहले ही घोषणा कर दी है की वो 2024 में अपनी कार खुद बना लेगी. जिसके लिए कंपनी वादा कर चुकी है. एक रिपोर्ट के अनुसार अगले दो सालो में इस कार्य को पूरा करने के लिए Xiaomi इस पर काम कर रही है. जबकि Bajaj-Triumph Motorcycle 400cc की लॉन्च सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें : Ather Energy Electric Scooter: अब बहुत ही सस्ते में खरीदे एथर एनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर, आसानी से लोन पर मिल जाएगा

आपको बता दे की Xiaomi ने बीजिंग ह्यूंदै नंबर 2 प्लांट में हिस्सेदारी लेने के लिए कार्य कर रही है. बताया जा रहा है की इस गोदाम को चीन में कार बनाने का पूरी तरह से लाइसेंस मिला हुआ है. लेकिन Xiaomi को मौजूदा समय में कार बनाने के लिए लाइसेंस लेने में देरी का सामना करना पर रहा है.