Mahindra BE.05
Mahindra BE.05

Mahindra BE.05: दोस्तों मौजूदा समय में भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड है. इसीलिए वाहन बनाने वाली कंपनियां मार्केट में इस सेग्मेंट में में अपने बेस्ट गाड़ी को पेश कर रही है. दोस्तों लगभग एक साल बाद दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा इलेक्ट्रिक वाहनों की मार्केट में धूम मचाने वाली.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Bullet को धुल चटाने मार्केट में आ रही है Bajaj-Triumph की नई बाइक कीमत से लेकर सब मामले म इससे बेहतर

Mahindra BE.05
Mahindra BE.05

दोस्तों कंपनी ने पिछले साल Mahindra BE.05 का ग्लोबल डेब्यू यूके में किया था. लेकिन दोस्तों कुछ दिन पहले ही Mahindra BE.05 को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. बताया जा रहा है की देखने में यह SUV प्रोडक्शन रेडी मॉडल के जैसा लग रहा है.

आपको बता दे की Mahindra BE.05 को चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. जो की यह देखने बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. दोस्तों इस Mahindra BE.05 ने कैमरों ने विंग मिरर्स की जगह ले ली है. वही इसके एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स जैसा था वैसा ही रखा गया है.

यह भी पढ़ें : Magnite Geza: लॉन्च हुआ जबरदस्त फीचर्स के साथ ये किफायती SUV, सिर्फ 35 पैसे प्रति/किमी मेंटनेंस कॉस्ट…

Mahindra BE.05 को कंपनी फोर-डोर SUV-कूपे स्टाइल में लाने वाली है. जिसका लुक बेहद ही अनोखा लग रहा है. दोस्तों इस SUV की लंबाई 4,370 मिमी की है जबकि चौड़ाई 1,900 मिमी की है. और तो और इसकी ऊंचाई 1,635 मिमी की देखने को मिलेगा. लेकिन दोस्तों बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में आने वाला है CRETA Electric SUV