Yadea F200 Scooter
Yadea F200 Scooter

दोस्तों मार्केट में एक एक नई स्कूटर आने वाली है जिसका नाम होगा Yadea F200 अगर आप भी स्कूटर के दीवाना है तो बस कुछ दिन और दिल थाम करके बैठ जाइए. क्यूंकि मार्केट में एक ऐसा स्कूटर लॉन्च होने वाली है जिससे पुरे ऑटो मोटर कम्पनी में हंगामा मचने वाला है.

Also Read: Ather Energy Electric Scooter: अब बहुत ही सस्ते में खरीदे एथर एनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर, आसानी से लोन पर मिल जाएगा

Yadea F200  Scooter price
Yadea F200 Scooter price

80kmpl की जबरदस्त स्पीड

दरअसल मीडिया के हवाले से ऐसी खबर आ रही है. कि Yadea F200 नाम की एक ऐसी स्कूटर लॉन्च होगी चलिए अब जानते है Yadea F200 का फीचर्स के बारे में दोस्तों यह स्कूटर शानदार 80kmph से अधिक तक की स्पीड दे सकती है. और इसका climbing angle महज 20 डिग्री ही है.

Yadea F200 जानिये फीचर्स

और दोस्तों यह Yadea F200 की सबसे अहम और ख़ास बात यह है कि यह स्कूटर चंद सेकेण्ड में अच्छा स्पीड पकड़ती है. मात्र 2 सेकेण्ड में ही 40kmph से ऊपर की स्पीड पकड़ सकती है. और यह स्कूटर मात्र 6 सेकेण्ड जाते-जाते 60 से अधिक kmph का स्पीड देगी.

Also Read: बगैर पेट्रोल-डीजल और बिना बैटरी के चलेगी यह नई टेक्नोलॉजी वाली शानदार Scooter कीमत भी कम, खासियत जान हो जायेंगे हैरान

TVS iQube की खत्म हो जायेगी मार्केट

दोस्तों Yadea F200 के कीमत को लेकर अभी तक कम्पनी की ओर से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं किया गया है. वहीँ इसका इंजन क्षमता के बारे में बात करें तो Yadea F200 की engine capacity 125cc की होने वाली है. इसका सीट हाईट 1138mm है और यह स्कूटर लड़कियों को काफी आकर्षित करेगी. इसके आते ही TVS iQube की क्रेज मार्केट से पूरी तरह खत्म हो जायेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...