bajaj new scooter
bajaj new scooter

दोस्तों जैसे-जैसे समय बदलता है. टेक्नोलॉजी बढती है पहले पैर से चलाने वाला साइकिल आया उसके बाद पेट्रोल से चलाने वाली बाइक आया और अब तो CNG गैस से चलने वाली मार्केट में कार भी आ गई है. लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हमलोग बात करने वाले है. एक ऐसे स्कूटर के बारे में जो न तो पेट्रोल से चलती है और न डीजल से और ना ही बैटरी से.

Also Read – KTM RC को धुल चटाने मार्केट में धांसू फीचर्स के साथ आया नया TVS Fiero, युवाओं को खूब आ रहा पसंद

bajaj chetak scooter

बल्कि वो स्कूटर नई टेक्नोलॉजी के जरिये चलती है दोस्तों यह कदम बजाज कम्पनी ने उठाया है दरअसल कम्पनी का मानना है कि इस स्कूटर के मार्केट में आने से पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर की क्रेज पूरी तरह खत्म हो जायेगी और लोग उसके जगह बजाज कम्पनी की यह नई स्कूटर लेना ही पसंद करेंगे.

दोस्तों बजाज कम्पनी अपने इस प्रीमियम स्कूटर(Premium Scooter) को बहुत जल्द भारतीय मार्केट में लांच कर सकती है. और यह स्कूटर सीधे तौर पर OLA, ATHER, TVS iQube जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter)को टक्कर देगी. दरअसल बजाज कम्पनी ने बताया है कि इस स्कूटर को स्वेपेवल बैटरी के साथ यह स्कूटर लांच होगी बाज़ार में…

Also Read – 225.9 cc के साथ Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आ गई है TVS RONIN कीमत भी कम फीचर्स अधिक

दोस्तों आपको बता दूँ की अभी तक हमारे देश में इस तरह का एक भी स्कूटर नहीं लॉन्च हुआ है. लेकिन अगर बजाज कम्पनी अपनी यह प्रीमियम स्कूटर लॉन्च(Premium Electric Scooter) कर देती है. तो यह भारत की पहली स्कूटर होगी. साथ ही इस स्कूटर में आधुनिक चीजें रहेंगे जैसे फ्रंट ब्रेक डिस्क led लाइट डिजिटल कलस्टर.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...