Sahara India
Sahara India

Sahara India ka paisa kab milega: दोस्तों अगर आप भी कड़ी मेहनत का कमाई सहारा इंडिया में फंसा है तो अब आप लोगो को चिंता करने की कोई जरुरत नही है. क्योंकि अब बहुत ही जल्द आपका Sahara India पैसा आपको मिलने वाला है. जो की अब सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए खुशी की खबर सामने आई है.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

यह भी पढ़ें : Sahara India Latest News: 5 हजार से लेकर 50 हजार रूपये तक के निवेश किये निवेशकों को लौटाया जाएगा पैसा!

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

Sahara India
Sahara India

दोस्तों जितने भी लोग Sahara India में अपना पैसा निवेश किए थे. यानी जिसका पैसा Sahara India में फंसा है. उन सभी लोगो के के खाते में सहारा इंडिया का पैसा पहुँचने लगा है. आइए जानते हैं Sahara India के बारे में पूरी खबर. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Sahara India मेंजिन लोगो का पैसा फंसा है.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

उनके बैंक खाते में डिजिटल तरीके से पैसा आना शुरु हो गया है. जिसके बाद वो लोग अपना पैसा निकाल सकते है. एक रिपोर्ट के अनुसार Sahara India में करीब 35000 करोड रुपए सभी के फंसे हुए है. जिसके कारण सभी लोग परेशान है. की उनका पैसा कब मिलेगा. जबकि दोस्तों Sahara India का पैसा वापस के लिए तारीख का एलान हो गया.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

यह भी पढ़ें : Sahara India News Update: शुरू हो गया सहारा का पैसा मिलना सबसे पहले इस राज्य के लोगों को मिलेगा पैसा, जानिये पूरी डिटेल्स

आपको बता दे की Sahara India में फंसे पैसो को निकालने के लिए आपको इन दस्तावेज़ को ध्यान से संभाल कर रखना होगा. जिसमे सबसे पहले आधार कार्ड आता है. उसके बाद मोबाइल नंबर. सहारा इंडिया में मिला दस्तावेज. बैंक पासबुक. पैन कार्ड. साथ में आय व जाति प्रमाण पत्र के आलावा भी कुछ दस्तावेज़ को आपको संभाल कर रखना होगा.