Maruti Suzuki alto tour H1
Maruti Suzuki alto tour H1

Maruti Suzuki alto tour H1: दोस्तों भारतीय बाजारों में मारुति सुजुकी की गाड़ियों की बहुत ही ज्यादा डिमांड है. इसी बीच वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपने सबसे लोकप्रिय वाहन ऑल्टो टूर एच1 को लॉन्च किया है. दोस्तों ये कार लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर बना है. साथ ही इस कार में  रिवर्स पार्किंग सेंसर्स भी दिया गया है.

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Grand Vitara: बहुत से लेटेस्ट खूबियों से लैस है ये हाईब्रिड SUV, कीमत भी है कम

Maruti Suzuki alto tour H1
Maruti Suzuki alto tour H1

दोस्तों इस कार में लोगो के सेफ्टी के लिए ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए साइड एयरबैग भी दिए गए है. दोस्तों मारुति सुजुकी ऑल्टो टूर एच1 कार के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 4,80,500 रुपये से शुरु होती है. जो की यह ऑल्टो टूर एच1 की एक्स-शोरूम कीमत है.

आपको बता दे की मारुति सुजुकी ऑल्टो टूर एच1 के सीएनजी वेरिएंट को 5,70,500 रुपय में लाया गया है. जो यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. वही मारुति सुजुकी ऑल्टो टूर एच1 को तीन कलर में पेश किया गया है. जिसमे सिल्की सिल्वर, मैटेलिक ग्रेनाइट ग्रे और आर्कटिक वाइट शामिल है.

यह भी पढ़ें : 80kmpl का माइलेज दने वाली Hero की नई बाइक Hf Deluxe 125 का नया वर्जन आया मार्केट में आया इसके सामने Bajaj Pulsar भी फेल

दोस्तों इसके टूर एडिशन सेगमेंट में कई तरह के गाड़ियां मौजूद है. जो की इसमें हैचबैक से लेकर सेडान और मल्टी यूटिलिटी जैसे कारे शामिल है. और साथ में SUV भी है. दोस्तों इन सभी कारो को कंपनी के द्वारा नेक्स्ट जेनरेशन के सीरीज 1.0l ड्यूल जेट के साथ लाया गया है.