Upcoming Hero Bike
Upcoming Hero Bike

Upcoming Hero Bike: घरेलू बाइक बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प जो अक्सर भारतीय बाजारों में अपने बाइक्स को लाते रहती है. इसी बीच खबर आ रही है की हीरो मोटोकॉर्प बहुत ही जल्द मोटरसाइकिलों की एक लंबी रेंज लाने की तैयारी कर रही है. जो की कंपनी बहुत ही जल्द अपने धासु बाइक लाने वाली है.

यह भी पढ़ें : Yamaha ने लांच कर दिया नई बाइक सीधा देगा R15 को टक्कर लड़का से अधिक लड़की को आ रहा पसंद फीचर्स जान गद-गद हो जाएगा आपका दिल

Upcoming Hero Bike
Upcoming Hero Bike

जिसका नाम हार्ले-डेविडसन की एंट्री-लेवल X440 और इसके आलावा एक्सट्रीम 160R, करिज्मा XMR, अपडेटेड एक्सट्रीम 200S 4V के जैसे बाइक्स बहुत ही जल्द लॉन्च होनेवाली है. लेकिन सबसे अहम बात यह है की आने वाले 14 जून को अपडेटेड एक्सट्रीम 160R लॉन्च होगा. जबकि 80kmpl का माइलेज दने वाली Hero की नई बाइक Hf Deluxe 125 का नया वर्जन मार्केट में आ गया है.

आपको बता दे की हीरो मोटोकॉर्प अपने सबसे खास बाइक Xtreme 200S को पहले ही डीलरशिप पर देखा जा चुका है. लेकिन बहुत ही जल्द कंपंनी नई हीरो करिज्मा एक्सएमआर को भी मार्केट में लाने की तैयारी कार रही है. जानकारों की माने तो यह गाड़ी बैजिंग के साथ वापस आएगी.

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Grand Vitara: बहुत से लेटेस्ट खूबियों से लैस है ये हाईब्रिड SUV, कीमत भी है कम

दोस्तों हीरो मोटोकॉर्प हीरो एक्सपल्स 400 पर भी काम कर रही है. और इसकी टेस्टिंग भी की जा रही है. वही इसको लेकर जानकारों का कहना है की इसमें पॉवरफुल इंजन भी दीया जाएगा. साथ में 421cc का इंजन भी मिलेगा. जिससे लगभग 40bhp की पॉवर जेनरेट होगा.