sahara india paisa milna shuru
sahara india paisa milna shuru

Sahara India Latest News: सहारा इंडिया भारत की बड़ी निवेश कम्पनी में से एक कम्पनी थी एक समय में लेकिन अब भारत के लोगों को सहारा इंडिया(Sahara India) कम्पनी के ऊपर विश्वास नहीं रहा क्यूंकि सहारा इंडिया(Sahara India Latest News) समय पूरा होने के बाबजूद भी लोगों को पैसा नहीं लौटा रही है.

यह भी पढ़े – Sahara India Paisa Refund: सहारा इंडिया का पैसा वापस के लिए तारीख का एलान पैसा के लिए यहाँ करें आवेदन

Sahara India Latest News,

पैसे के लिए लोगों ने किया था आन्दोलन

दरअसल सहारा इंडिया(Sahara India PaisaRefund) में फंसे अपने पैसे को लेकर लोगों ने खूब हंगामा और आन्दोलन भी किया था लेकिन इसका कुछ खास असर देखने को नहीं मिला और लोगों ने इस कम्पनी पर अपनी मेहनत की कमाई इन्वेस्ट किये थे किसी ने बेटी की शादी के लिए तो किसी ने अपने बेहतर भविष्य के लिए सहारा में अपना पैसा निवेश किये थे.

5 हजार करोड़ रुपया सेबी ने किया रिलीज

Sahara India Latest News: लेकिन दोस्तों अब उन लोगों को टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं क्युब्की देश के सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court) ने सेबी(Sebi) को ये आदेश दिया है की सेबी जल्द से जल्द 5 हजार करोड़ रूपये रिलीज करें और ख़ुशी की बात यह है की 5 हजार करोड़ रुपया सेबी ने रिलीज भी कर दिया है.

यह भी पढ़े – Sahara India News Update: शुरू हो गया सहारा का पैसा मिलना सबसे पहले इस राज्य के लोगों को मिलेगा पैसा, जानिये पूरी डिटेल्स

इन लोगों को पहले मिलेगा पैसा

और अब यह पैसा लोगों के अकाउंट में सीधे जायेंगे लेकिन आपको बता दूँ की यह पैसा उन्ही लोगों के अकाउंट में जाएगा जिन्होंने सहारा इंडिया(Sahara India News) में मात्र 5 हजार से लेकर 50 हजार तक के छोटी रकम निवेश किया है उन्ही लोगों के खाते में यह पैसा जाएगा. और उससे अधिक निवेश किये लोगों के बाद में आयेंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...