sahara india latest news update
sahara india latest news update

Sahara India News Update: अगर आप भी सहारा इंडिया कम्पनी में अपना पैसा निवेश किये है तो खुश हो जाइए क्यूंकि अब सहारा इंडिया में फंसे लोगों का पैसा मिलना शुरू हो गया है. जी हना दोस्तों एक समय में सहारा इंडिया(Sahara India) पैसा निवेश के मामले में सबसे बड़ी कम्पनी के लिस्ट में गिनी जाती थी.

sahara latest news

पुरे देश के कोने-कोने से लाखों लोगों ने इस कम्पनी में करोड़ो रुपया इन्वेस्ट किये है. और उन सभी निवेशकों का समय भी पूरा हो चूका है लेकिन सहारा इंडिया(Sahara India Latest Update) लोगों को पैसा अभी तक नहीं लौटाई है. अगर ऐसे में आपका भी सहारा इंडिया में पैसा फंसा है तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है.

जी हाँ दोस्तों दरअसल पिछले दिनों सेबी को सुप्रीम कोर्ट ने 5 हजार करोड़ रुपया रिलीज करने आ आदेश दिया था अब वह पैसा सेबी से सहारा के पास आ चूका है लेकिन सवाल यह है की एक तरफ 80 करोड़ से अधिक सहारा इंडिया(Sahara India ka paisa kab milega) में लोगों ने पैसा निवेश किया है.

जहाँ सिर्फ 5 हजार करोड़ रुपया ही रिलीज किया गया है. अब बाकी क बचे पैसे km रिलीज होंगे इसको लेकर किसी तरह के जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. और इस 5 हजार करोड़ में से किन लोगों को पैसा दिया जाएगा. उसको लेकर जानकारी सामने आई है.

दरसा जानकारी यह है की यह पैसा उन लोगों को भुगतान किया जाएगा. जिनका पैसा 5 हजार से लेकर 50 हजार तक के सहारा इंडिया में निवेश हुआ है. और सहारा इंडिया(Sahara India ) की पहली प्राथमिकी यह है कि भारत के बड़े क्षेत्रों वाले राज्य बिहार, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, मध्यप्रदेश जैसे इलाके में.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...