Bajaj-Triumph Motorcycle
Bajaj-Triumph Motorcycle

Bajaj-Triumph Motorcycleलोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी बजाज मोटर्स जो अपने लग्जरी बाइक को लेकर काफी फेमस है. जानकारी के अनुसार Bajaj-Triumph Motorcycle जून 2023 में पेश किया जाएगा. और Bajaj-Triumph Motorcycle क अधिकारिक रुप से 27 जून को लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Ather Energy Electric Scooter: अब बहुत ही सस्ते में खरीदे एथर एनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर, आसानी से लोन पर मिल जाएगा

Bajaj-Triumph Motorcycle
Bajaj-Triumph Motorcycle

दोस्तों Bajaj-Triumph Motorcycle भारतीय बाजारों में सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से लैस देखने को मिल सकता है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार Bajaj-Triumph Motorcycle  400cc बाइक हो सकती है. जबकि बाइक के डिजाइन पर भी बहुत काम किया गया है. जबकि KTM RC को धुल चटाने मार्केट में धांसू फीचर्स के साथ आया नया TVS Fiero

आपको बता दे की Bajaj-Triumph Motorcycle ज्वाइंट वेंचर दो मोटरसाइकिल पेश होगा. वही जब Bajaj-Triumph Motorcycle मार्केट में आ जाएगा तब इसकी टक्कर रॉयल एनफील्ड के बाइक्स से होगी. जो की बाइक्स को बहुत बार भारत में टेस्टिंग के दौरान सड़को पर देखा गया है.

यह भी पढ़ें : Hero Passion Plus: लॉन्च हुआ हीरो मोटोकॉर्प की नई पैशन प्लस, मिलेगा इस बाइक को कड़ी टक्कर

दोस्तों Bajaj-Triumph Motorcycle के फोटो से पता चलता है की इसमें सिंगल एग्जास्ट दिया जाएगा. और तो और इस बाइक में एक सिंगल-पीस सीट और बार-एंड मिरर भी देखने को मिल सकता है. जबकि इस बाइक में 400cc या केटीएम के 373cc इंजन होने की संभावना है.