Realme 11 Pro
Realme 11 Pro

Realme 11 Pro+ 5G Price in India: दुनिया के सबसे लोकप्रिय मोबाइल बनाने वाले कंपनियों में से एक Realme जो आज भारतीय बाजारों में अपने दो सबसे खास फोन को लॉन्च कर दिया है. दोस्तों लॉन्च हुए दोनों ही फोन्स Realme 11 Pro सीरीज का है. जिसमे कंपनी ने Realme 11 Pro 5G और Realme 11 Pro+ 5G को मार्केट में उतारा है.

यह भी पढ़ें : Realme के इस फोन पर मिल रहा है बहुत ही बड़ा डिस्काउंट, सस्ते कीमतों पर मिलेगा फोन

Realme 11 Pro
Realme 11 Pro

दोस्तों इस फोन के प्रो वेरिएंट में ग्राहक को 108MP का कैमरा भी दिया जाता है. लेकिन सबसे खास बात यह है की Realme 11 Pro+ 5G में 200MP के मेन लेंस वाला कैमरा भी देखने को मिलेगा. दोस्तों Realme के इन फोन्स को पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चूका है.

वही दोस्तों Realme 11 Pro सीरीज के फोन्स के डिजाइन की बात करे तो कंपनी ने इस पर बहुत ही ज्यादा वर्क किया है. दोस्तों Realme के इस फोन्स में लेदर फिनिश वाला बैक पैनल भी दिया गया है. साथ में इस फोन का बैटरी भी पावरफुल है. तो चलिए जानते है इस फोन की कीमत.

यह भी पढ़ें : Samsung Galaxy F543: तीन दिन का लम्बा बैटरी बैकअप देने वाला 5G फ़ोन मार्केट में आ गया खासियत और कीमत जान खुश हो जायेंगे आप

आपको बता दे की Realme 11 Pro सीरीज को कंपनी ने तीन कॉन्फिग्रेशन में मार्केट में उतारा है. जो की इसके 8GB RAM + 128GB वाले फोन की कीमत 23,999 रुपये रखा गया है. जबकि 8GB RAM + 256GB वाले फोन की कीमत 24,999 रुपये रखा गया है. जबकि बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है Samsung का सबसे खास फोन