samsung galaxy smartphone

Samsung Galaxy Edge Phone: सैमसंग कम्पनी मार्केट में एक से एक धांसू मोबाइल फ़ोन लेकर मार्केट में आती रहती है. अगर आप भी कोई अच्छा सैमसंग का फ़ोन तलाश रहे है तो आपके लिए ये खबर काफी अहम साबित हो सकती है. क्यूंकि आज के इस पोस्ट में हम बात कर रहे है Samsung Galaxy Edge के बारे में…

Also Read: Samsung Galaxy F543: तीन दिन का लम्बा बैटरी बैकअप देने वाला 5G फ़ोन मार्केट में आ गया खासियत और कीमत जान खुश हो जायेंगे आप

Samsung Galaxy Edge
Samsung Galaxy Edge 2023

जानिये Samsung Galaxy Edge की खासियत

Samsung Galaxy Edge 2023: दोस्तों सैमसंग के इस फोन का डिस्प्ले 5MPinch का होगा जबकि इसका Processor Samsung Exynos 7 Octa 7420 का होगा. Samsung Galaxy Edge का Rear Camera 144MP और Front Camera  64MP का है. Ram12GB और इंटरनल स्टोरेज 256GB/512GB का होने वाला है.

Samsung Galaxy Edge का जबरदस्त बैटरी बैकअप

Samsung Galaxy Edge Price: दोस्तों सबसे बड़ी चीज यह है की इस फ़ोन की बैटरी बैकअप शानदार है अगर आप एक बार अपने फ़ोन को चार्ज कर लेंगे तो आपके 2 तीन दिनों की चार्ज करने की टेंशन खत्म हो जायेगी. जी हाँ दोस्तों Samsung Galaxy Edge का यह फ़ोन 4 दिनों का बैटरी बैकअप देता है. अगर आप भी सैमसंग के फ़ोन के दीवाने है तो जल्दी से amazon और फिलिप्कार्ट पर जाइए वहां Samsung Galaxy M14 5G फ़ोन पर बम्पर ऑफर चल रहा है.

Also Read: मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है Samsung Galaxy F54 5G, मिलेगा 108MP का कैमरा और बहुत कुछ

जानिये Samsung Galaxy Edge की कीमत

दोस्तों अभी तक Samsung Galaxy Edge फोन के कीमत के बारे में पता नहीं चल पाया है. लेकिन रिपोर्ट की माने तो इसका कीमत 40 हजार के आस-पास हो सकती है हलांकि इस कीमत पर अभी कम्पनी के तरफ से मुहर नहीं लगाया गया है. इसकी ग्लास भी पावरफुल होने वाली है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...