Ganga Forging Share अप्रैल के पहले सप्ताह में मात्र 3 रुपया के भाव का शेयर था और महज दो ही महीने में Ganga Forging Share के दाम एकदम से दोगुना हो गया है. अब इस स्टील उत्पादक कंपनी के शेयर के दाम 6 रूपये से ज्यादा हो गए है. June 2023 के सभी ट्रेडिंग दिन में इसमें 10% का अपर सर्किट लग रहा है.

यह भी पढ़े: Zomato Share ने पकड़ी रफ़्तार, मालामाल होंगे सभी निवेशक, अब लगेगा अपर सर्किट, जाने Target Price

Multibaggar stock है Ganga Forging Share

मात्र 64 करोड़ की मार्केट कैपिटल वाली यह Ganga Forging पिछले 5 ट्रेडिंग दिन में कुल 63% का हाईक दे चूका है. जिसने भी अप्रैल के पहले हफ्ते में एक लाख का निवेश किया होगा उसके रकम अब दोगुना हो गए है. उनका एक लाख अब दो लाख बन गया है. लम्बे समय के लिए निवेश की मद्देनजर Ganga Forging Share एक multibaggar शेयर है.

Ganga Forging Share Q4 profit

Financial Year 22-23 के अंतिम तिमाही मार्च में Ganga Forging ने पुरे एक करोड़ का शुद्ध मुनाफा बनाया है. साथ ही इसी दिसम्बर से मार्च तिमाही में 8 करोड़ का रेवेन्यु हासिल किया है. सभी प्रोमोटर्स Ganga Forging Share पर काफी भरोसा जाता रहे है. फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार इस multibaggar share में प्रमोटर्स का 59% से ज्यादा का होल्डिंग है.

यह भी पढ़े: Mahindra And Mahindra Share में 27% की जबरदस्त तेजी, लगन सीजन में SUV सेल बढ़ी, अगला target Price

Ganga Forging Share
Ganga Forging Share

Ganga Forging Share अपर सर्किट

Ganga Forging Share में रैली आ चुकी है. फ़िलहाल कोई भी देशी या विदेशी निवशक अभी तक इसको लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन इसमें रोज के हिसाब से 10% का अपर सर्किट लग रहा है. 11 मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार Ganga Forging Share अभी लॉन्ग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों के लिहाज से निवेश के लिए एक अच्छा अवसर बन गया है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...