sahara india latest news

Sahara India Latest Update: दोस्तों अब आपका सालों का इन्तजार खत्म हो गया निवेशकों को पिछले कई वर्षो से यह इन्तजार था की उनका पैसा कब लौटाया जाएगा. लेकिन यह सवाल अभी भी बना हुआ है क्यूंकि सहारा की ओर से अभी तक आधिकारिक रूप से कोई सुचना नहीं जारी किया गया है की कब आयेंगे लोगों के उनके डूबे हुए पैसे.

यह भी पढ़े – Sahara India Latest News: सहारा इंडिया के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी जारी किया गया दूसरी लिस्ट, देखिये अपना नाम

sahara khbar

Sahara India Latest Update in hindi: आज के इस खबर में हम इस मुद्दे पर बात करने वाले है कि आखिर कब मिलेंगे सहारा इंडिया(Sahara India News) लोगों के पैसे दोस्तों पिछले दिनों ये सुप्रीम कोर्ट ने सेबी को यह आदेश दिया था की वो 5 हजार करोड़ रुपया रिलीज करें उसे रिलीज भी कर दिया गया लेकिन अब सवाल यह है कि वो पैसा लोगों को कब दिया जाएगा.

लेकिन लोगों का कहना है की सहारा में लोगों का 89 हजार करोड़ में से सिर्फ 5 हजार करोड़ रुपया से क्या होगा लेकिन अब सवाल ये भी है की अब यह पैसा लोगों को कब से मिलना शुरू होगा और 5 हजार करोड़ में से किन लोगों को ये पैसा मिलेगा.

यह भी पढ़े – Sahara India Latest Update: सहारा इंडिया को लेकर कोर्ट ने क्या कहा? जानिये Sahara India Ka Paisa Kab Milega

Sahara India Latest Update: दोस्तों बताया यह जा रहा है कि 5 हजार करोड़ रुपया फिर से दोहराया गया है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है. दोस्तों आपको बता दूँ कि सहकारिता मंत्रालय के जितने भी निवेशक है. उन सभी के पैसा बारी-बारी से उनके खाते में ट्रान्सफर किया जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...