Samsung
Samsung

Samsung: दोस्तों अगर आप भी नया फोन लेने की सोच रहें है तो आपको यह खबर जरुर पढनी चाहिए. क्योंकि आज के इस खबर में हम आपको बहुत ही सस्ते फोन्स के बारे में बताने वाले है. जो Amazon-Flipkart Sale पर बिक रहा है जिसका लाभ आप बहुत ही आसानी से उठा सकते है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Nokia के दो सस्ते मोबाइल फोन, मिलेंगे दमदार बैटरी और कैमरा

Samsung
Samsung

दोस्तों Amazon-Flipkart Sale में बहुत से फोन पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है. दोस्तों अगर आप भी सिर्फ 15 हजार रुपये के अंदर बढ़िया फोन ले सकते है. तो आप Amazon से को ट्राई कर सकते हैं. दोस्तों Samsung का यह फोन कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ है.

आपको बता दे की Samsung Galaxy M14 5G को आप आसानी से Amazon से अपना बना सकते है यानी खरीद सकते है. दोस्तों Samsung Galaxy M14 5G में आपको 6000mAh की बैटरी देखने को मिलेगा. साथ में 50MP कैमरा भी दिया गया है. और कई तरह के फीचर्स दिए गए है. जबकि OnePlus के इन फोन पर मिल रहा है 12 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है .

यह भी पढ़ें : Nokia का यह फोन एक बार चार्ज करने पर चलेगा 18 दिन, कीमत है सिर्फ 6700 रूपये

Samsung ने इस फोन को कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया है. वही Samsung Galaxy M14 5G को आप दो कॉन्फिग्रेशन में अपना बना सकते है. जो की 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 14,990 रुपये है. जबकि 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 16,490 रुपये है. दोस्तों इन फोन्स पर बैंक डिस्काउंट मिल रहा है. जो की HDFC Bank कार्ड और Yes Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए आप 1500 रुपये का डिस्काउंट पा सकते है.