Zomato Share में निवेश करने का अभी बहुत बेहतरीन अवसर है. पिछले एक महीने में Zomato share के भाव 64 रूपये के आसपास था, जो की पिछले एक हफ्ते के उछाल में 71 रूपये पर जा पंहुचा है. इसके लगातार 10% का उछाल आ गया है. कई सारे बल्क डील और विदेशी इन्वेस्टर्स के कारण Zomato पर अब घरेलु और खुदरा निवेशक भी भरोसा जाता रहे है.

यह भी पढ़े: Mahindra And Mahindra Share में 27% की जबरदस्त तेजी, लगन सीजन में SUV सेल बढ़ी, अगला target Price

Zomato Share का तगड़ा उछाल

बाजार के कई मार्केट एक्सपर्ट ने सीधा-सीधा Zomato Share में निवेश को सलाह दे डाली है. Jefferies के Christopher Wood ने भी Zomato Share को एक तगड़ा मुनाफा देने वाली निवेश बताया है. Motilal Oswal समेत ICICI सिक्योरिटीज़ ने भी Zomato Share को profitable सौदा कहा है. लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के लिए Zomato Share एक multibaggar Stock हो सकता है.

Zomato Share में आई FII की बाढ़

Zomato Share अभी बुलिश हो गया है. कई सारे बल्क डील भी Zomato में हुए है. चार्ट के अनुसार अगले तीन महीने तक यह शेयर बुलिश रहेगा. क्योकि कई सारे FII (Foreign Institutional Investors) ने भी अपनी होल्डिंग Zomato में बढ़ा दिया है. फ़िलहाल FII का Zomato Share में 54% से ज्यादा का होल्डिंग है.

यह भी पढ़े: Tata Motors Share में 36% का जबरदस्त उछाल, भाव 5 साल के हाई पर, मुनाफा का अवसर, Target Price

Zomato Share
Zomato Share

Zomato Share target price

Money Control के एक report के मुताबिक Zomato Share की BUY सेंटिमेंट अभी 80% से ऊपर चल रही है. ICICI Securities के अनुसार Zomato Share का Target Price84 रुपया है. साथ ही मार्केट के दिग्गज एनालिस्ट Choice Equity Broking ने 175 रुपया का टारगेट दिया है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...