Nilami Flat Delhi
Nilami Flat Delhi

Flat sell: दोस्तों अगर आप भी घर लेने के लिए इधर-उधर घूम रहे है. तो अब आपको कहीं और भटकने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि अब सरकार के द्वारा ही फ्लैट बिक्री की जा रही है.जिसमं अधिकतर फ्लैट शहर की और से है. और मेट्रो वाला इलाका भी शामिल है अप भी इसमें शामिल होकर फ्लैट खरीद सकते है.

यह भी पढ़े – 338 फ्लैट की हो रही नीलामी, 2BHK, 3BHK और 4BHK मिल रहा सरकारी रेट पर, यहाँ करे अप्लाई

flat sell

सरकार ने Flat बेचने के लिए कुछ नियम बनाये है दरअसल नियम यह है कि मेट्रो से सटे इलाके में ग्राहकों को करीब 15% तक के छुट दिए जायेंगे. और यश छुट अगले 5 महीने यानी की 15 नवम्बर तक ही दिए जायेंगे. और छुट मिलने का एक और शर्त है वो है जो एकमुश्त पूरा पैसा चूका देगा उसे 15% से अधिक छुट दी जायेगी. वहीँ आपको बता दूँ कि अगर आप सस्ते गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यह अच्छा मौका है Induslnd Bank ने जब्त वाहन का नीलामी करना शुरू कर दिया है.

दरअसल जिस एरिया के लिए छुट दी जायेगी उसमें लखनऊ, कानपूर, गाजियाबाद मेरठ के अलावा भी कई शहर में भी छुट दी जायेगी. दोस्तों इसको लेकर पिछले बुधवार को इसकी बैठक की गई थी. जिसका अध्यक्ष नितिन रमेश गोकर्ण ने किया था. और इस फ्लैट Flat में सारी सुविधाए जैसी बिजली, सभी चीजे मौजूद रहेगी.

यह भी पढ़े – सरकारी बैंक कर रहे 5 लाख घरों को नीलामी, खरीद लीजिये सस्ता में अपना घर, इस एप पर कीजिये अप्लाई

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...