nilami prakriya
nilami prakriya

Induslnd Bank: दोस्तों अभी के समय में बाइक और कार काफी महंगे हो गए है. और यह खरीदना हर किसी के बजट में फिट नहीं बैठता है अगर आप भी कम कीमत में कोई अच्छे कार या बाइक लेने की सोच रहे है तो उसके लिए आपको बैंक या किसी पुलिस स्टेशन के नीलामी प्रक्रिया में शामिल होना पड़ेगा.

यह भी पढ़े – Bank कर रहा ज़ब्त गाड़ियों की नीलामी, सिर्फ 1 लाख में मिलेगा कार और 20 हजार में बाइक

tryhrt6
induslnd bank nilami date

कैसे होती है नीलामी प्रक्रिया

Induslnd Bank Nilami: दोस्तों अगर आप नहीं जानते है की बैंक और पुलिस स्टेशन किन वाहनों को नीलामी कराती है तो मैं आपको बता दूँ कि बैंक उन गाड़ियों को नीलामी करती है जो व्यक्ति अपनी गाड़ी पर बैंक से लोन लेते है और ऋण नहीं चुकाने पर बैंक उसे जब्त कर लेती है अब उस वाहन को बैंक के द्वारा नीलम किया जाएगा.

यह भी पढ़े – IndusInd Bank कर रहा जब्त वाहनों की नीलामी, सस्ते में घर लाइए Car, Scooty, Splendor , Shine , Apache, यहाँ करे अप्लाई

पुलिस स्टेशन की नीलामी प्रक्रिया

और इसी तरह वैसे गाडी जो थाना में किसी अवैध काम करते हुए कार बाइक या स्कूटी पकड़ाया है. उसे नीलाम किया जाएगा. और उसकी नीलामी प्रक्रिया में शामिल होने के लिए आपको बैंक से संपर्क करना होगा. और यहाँ पर आपको सस्ते कीमत में कार और बाइक नीलामी के जरिये मिल जायेंगे.

बहुत सस्ता मिलती है वाहन

दरअसल इसकी जानकारी Theauto.in के जरिये पता चला है. है कि Induslnd Bank में जब्त सारे वाहन को बहुत जल्द नीलाम किया जाएगा. और साथ ही इसके कुछ शर्त भी होते है गाड़ी के मूल कीमत के 30% रुपया ही लगता है इसको सीधा समझिये अगर किसी कार की कीमत 10 lakh रुपया है. तो उसकी नीलामी प्राइस मात्र 3 लाख रुपया होगी.

खरीदने वाले को दिया जाता है यह कागजात

बाकी बैंक के तरफ से भी आपको भरोसा देने के लिए कागजात दिया जायेया. जिनमें गाड़ी का सम्पूर्ण पेपर और साथ में NOC सर्टिफिकेट होगा. और गाड़ी के प्रमुख सर्विस गाड़ी में कुछ खराब होने पर मैकेनिक की वयवस्था. अगर गाड़ी पर लोन है तो लोन भी चुकानी होगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...