Nokia 2780 Flip
Nokia 2780 Flip

Nokia latest phones: टेक्नोलॉजी इस समय कितना आगे निकल गया है ये कोई नही जानता लेकिन ये जब लोगो के सामने आता है तो लोग इसे देख कर अपनी आँखों पर यकीन नही करते इसी बीच पुराने जमाने के सबसे लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी Nokia जो एक बहुत ही खास फोन लेके आई है.

यह भी पढ़ें : Infinix Smart 7: लांच हो गया Infinix का सबसे धांसू फ़ोन 6,000mAh बैटरी के साथ मचा रहा तहलका कीमत भी आपके बजट में बैठेगा फिट

दोस्तों अगर आप भी कम पैसों में बढ़िया फोन लेना चाहते है तो आपके लिए Nokia का यह फोन सबसे बेस्ट होगा. जिसका डिस्पले बेहद ही आकर्षक है. दोस्तों हम जिस फोन के बारे में बात कर रहें है उसका नाम Nokia 2780 Flip फोन है जिसे कुछ दिन पहले ही अमेरिका मे लॉन्च किया गया है.

Nokia 2780 Flip
Nokia 2780 Flip

आपको बता दे की Nokia का यह फोन दो स्क्रीन वाला मोबाइल फोन है. जिसको सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया गया है. दोस्तों Nokia का यह फोन जल्द ही भारतीय बजारों में लॉन्च होने वाला है. दोस्तों अमेरिका में Nokia 2780 Flip फोन की कीमत 80 डॉलर है. वही Oppo के इस फोन 42 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : कई हजार रुपए सस्ता हो गया OnePlus 10R, Amazon पर मिल रहा है डिस्काउंट

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस फोन की भारतीय बाजारों में कीमत 6700 रुपये हो सकते है. दोस्तों Nokia 2780 Flip फोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें बढ़िया बैटरी मिलने के साथ साथ दो डिस्प्ले भी दिया जाता है. साथ में 4GB RAM के साथ 512MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगा.