OnePlus Summer Sale
OnePlus Summer Sale

OnePlus Summer Sale: दुनिया के दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी OnePlus जिसके फोन पुरे दुनिया में लोकप्रिय है. इस बीच OnePlus ने समर सेल 2023 को लाइव कर दिया है. दोस्तों OnePlus के इस सेल का आप 9 मई तक लाभ ले सकते है. जो की इसका फायदा आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से उठा सकते है.

यह भी पढ़ें : अब कम पैसों में खरीद सकते है Redmi K50i 5G फोन, मिल रहा है बहुत ही सस्ता

OnePlus Summer Sale
OnePlus Summer Sale

दोस्तों OnePlus के इस सेल में आपको लेटेस्ट फोन के साथ साथ अन्य फोन पर भी बढ़िया ऑफर मिल रहें है. दोस्तों इसके जरिए आप OnePlus 10 Pro, OnePlus 10T, OnePlus 10R और Nord सीरीज के मोबाइल को बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते है.

आपको बता दे की ये ऑफर सिर्फ मोबाइल पर ही नही मिल रही है. बल्कि ग्राहक को स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज और वियरेबल्स पर भी ऑफर मिल रहें है. बता दे की इस सेल में आप ज्यादा से ज्यादा 12 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. जो की यह ऑफर कंपनी के फ्लैगशिप डिवाइसेस पर दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है Samsung Galaxy F54 5G, मिलेगा 108MP का कैमरा और बहुत कुछ

और तो और ग्राहक बैंक ऑफर का भी लाभ ले सकते है. जो की इसमें 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जो यह ICICI Bank कार्ड पर मिल रहा है. साथ में ग्राहक को एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसमें आप OnePlus 10T का 8GB RAM वाले फोन को 44,999 रुपये में अपना बना सकते है.