Hardwyn India Share ने बोनस शेयर देने का एलान किया था. साथ ही Hardwyn स्टॉक को भी स्प्लिट करने वाली है. जिसके कारण इस शेयर में लगातार दो दिन 20% का अपर सर्किट लगा है. 1 जून को यह शेयर 440 से निचे ट्रेड कर रहा था लेकिन महज दो दिन में 40% का उछाल आ गया था. अभी यह 622 पर ट्रेड कर रहा है.

यह भी पढ़े: Hero MotoCorp Share में लगा टॉप गियर, शेयर की रफ़्तार में आई जबरदस्त तेजी, अगला Target Price

आज से करीब एक साल पहले Hardwyn India Share का भाव 88 रुपया का था. तब से अभी तक यह शेयर 600% का ग्रोथ दे चूका है. अगर कोई निवेशक 1 लाख का शेयर 88 रूपये पर खरीद लेता तो अभी उसे 600% के ग्रोथ के साथ 6 लाख रुपया हो जाता. यह एक multibaggar Stock है.

Hardwyn India Share एक ग्लास फिटिंग कंपनी है जो architectural हार्डवेयर बनाने वाली कंपनी है. जिसके शेयर का फेस वैल्यू 10 रुपया है. यह कंपनी अब 1 शेयर को दस हिस्से में तोड़ेगी और बोनस देगी. साथ ही 3 शेयर के बदले 1 शेयर का बोनस देगी.

यह भी पढ़े: FII के टॉप लिस्ट में Zomato Share, बल्क डील से आई तूफानी तेजी, अगला target price

Hardwyn India Share
Hardwyn India Share

Hardwyn India Share की होल्डिंग सबसे ज्यादा रिटेल और खुदरा निवेशक का है जो 55% का होल्डिंग है. प्रोमोटेर्स के पास भी 43% का होल्डिंग है. 1 जून और 2 जून दोनों दिन इसमे 20% का अपर सर्किट लगा है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...