Hero MotoCorp Share के भाव 2 जून को अचानक से 3.3% का उछाल आ गया. पिछले 30 दिन में Hero MotoCorp Share के दाम में 15% की तेजी देखि गई है. 3 मई को Hero MotoCorp Share के दाम 2500 से निचे था लेकिन तब से लगातार इस वाहन कंपनी से भाव बढ़ रहे है और अभी 2900 को छू गया है.

यह भी पढ़े: FII के टॉप लिस्ट में Zomato Share, बल्क डील से आई तूफानी तेजी, अगला target price

Hero MotoCorp share EV मार्केट

भारत में अभी शादी व्याह का समय चल रहा है जिससे वाहन और EV वाहन की बिक्री बढ़ गई है. जब से Hero MotoCorp इलेक्ट्रिक वाहन का उत्पादन करने लगी है, तब से हीरो के प्रॉफिट में काफी बदलाव देखने को मिला है. Hero Electric Optima, Hero Electric NYX, Hero Electric Eddy, Hero Electric Atria, Hero Electric Photon जैसी EV भारत में सुपरहिट हो गई है.

Hero share Quarterly प्रॉफिट

FY (Financial year) 2022-23 के लगातार चारो क्वार्टर के मुनाफे में बढ़ोतरी हुई थी. Hero MotoCorp का Q1 का मुनाफा 590 करोड़ था. वही Q2 का प्रॉफिट 688 करोड़ था, साथ ही इसका Q3 दिसम्बर में मुनाफा 5.52% बढ़कर 726 करोड़ रुपया हो गया और लास्ट Q4 में प्रॉफिट में 10.8% के बढ़ोतरी के साथ 805 करोड़ रहा.

यह भी पढ़े: Paytm Share अभी नहीं तो कभी नहीं, भर लीजिये पोर्टफोलियो में, तगड़ा मुनाफा, जाने Target Price

image 11
Hero MotoCorp share

Hero MotoCorp share Target Price

27% के FII इन्वेस्टमेंट के साथ Hero MotoCorp का target price सभी एक्सपर्ट ने अपने तरीके से दिया है. Sharekhan ने 3006 का टारगेट प्राइस दिया है. वही Prabhudas Lilladhar ने कहा है की Hero शेयर 3200 के भाव तक जायगा. इसी कारण अभी डी-स्ट्रीक पर 83% निवेशको में BUY का सेंटिमेंट बन गया है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...