Paras Defence Share
Paras Defence Share

Paras Defence Share अपने सभी निवेशको को तगड़ा रिटर्न दे दिया है. इस शेयर में एक ही दिन में 8% से ज्यादा का तेजी देखने को मिला है. 1 जून को बाजार बंद हुआ था तो Paras Defence Share के भाव 500 से निचे थे. लेकिन जैसे ही 2 जून को मार्केट खुला अचानक से इसके शेयर के भाव में 8% की तेजी आ गई. सुबह Zomato Share समेत Paras Defence (PDSTL) में 5% से ज्यादा का तेजी देखी गई है.

यह भी पढ़े: Reliance Industries ने ख़रीदा एक और कंपनी, रिलायंस शेयर के दाम आया उछाल, अगला Target Price

Paras Defence Share एक घंटे में उठा 8%

Paras Defence Share के दाम एक ही घंटे में 500 रूपये से बढ़ पर 540 रूपये हो गए है. Paras Defence and Space Technologies Ltd कंपनी एक आर्मी और डिफेन्स इक्विपमेंट बनाने वाली में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. हाल ही में इजराइल के एक कंपनी के साथ टाईअप हुआ है , जिसका सीधा-सीधा असर Paras Defence Share पर पड़ा है.

Paras Defence Share Target Price

बाजार विशेषज्ञ के अनुसार Paras Defence Share के आने वाले एक से दो महिना काफी फायदेमंद हो सकता है. एक्सपर्ट के अनुसार Paras Defence Share target price 855 रुपया दिया गया. इस कंपनी को FY22 – 23 में अंतिम तिमाही Q4 में कुल 10.76 करोड़ का शद्ध मुनाफा हुआ था. जो की Q3 दिसम्बर क्वार्टर के मुकाबले 10% अधिक था.

यह भी पढ़े: Naturite Agro Share में 250% की तूफानी तेजी, अपने पोर्टफोलियो में रख लीजिये, मालामाल करके जायेगा

Paras Defence Share
Paras Defence Share

Paras Defence और CONTROP Precision डील

बीते दिन Paras Defence and Space Technologies Ltd ने इजराइल के एक डिफेन्स कंपनी CONTROP Precision Technologies  के साथ डील फाइनल किया है. इस डील के तहत सामान ढोने और ले जाने साथ ही सेल सपोर्ट जैसे साझा काम किया जायेगा. जिसमे 30% का शेयर पारस के पास रहेगा. 70% का शेयर CONTROP Precision Technologies के पास होगा.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...