Kia Sonet Facelift
Kia Sonet Facelift

Kia Sonet Facelift: किआ सोनेट को पसंद करने वालों के लिए एक बहुत ही खुशी की खबर है. दोस्तों बहुत ही जल्द मिड-लाइफसाइकल फेसलिफ्ट वर्जन आने वाला है. दोस्तों किआ सोनेट को दक्षिण कोरिया में टेस्टिंग किया जा रहा है. इसमें एक बड़ा कॉस्मेटिक अपडेट मिलेंगे जो की अंदर और बाहर होगा.

यह भी पढ़ें : Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आ गया है Harley Davidson फीचर्स अधिक कीमत कम इसके सामने Jawa भी फेल

Kia Sonet Facelift
Kia Sonet Facelift

दोस्तों किआ सोनेट फेकलिफ्ट (Kia Sonet Facelift) के पॉवरट्रेन में किसी भी तरह का कोई चेंज नही किया गया है. किआ सोनेट फेसलिफ्ट (Kia Sonet Facelift) में एक स्मूथ हेडलैंप, होराइजेंटल डिजाइन के साथ दिया जाता है. दोस्तों किआ ने कुछ दिन पहले ही सोनेट को आरडीई इंजन के साथ अपडेट किया है.

आपको बता दे की किआ सोनेट फेकलिफ्ट (Kia Sonet Facelift) में 16 इंच के नए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी देखने को मिलेगा. जबकि इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन, वेंटिलेटेड सीट्स भी दिया गया है. वही इसके लॉन्चिंग की बात करे तो यह अगले साल जुलाई में लॉन्च हो सकती है.

यह भी पढ़ें : मार्केट में आते ही मचाया तहलका टक्कर में नहीं है कोई दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ ही दिनों में बिक गया 1 लाख से अधिक स्कूटर

वही जब किआ सोनेट फेकलिफ्ट (Kia Sonet Facelift) मार्केट में आ जाएगा तब इसकी टक्कर हुंडई वेन्यू, निसान मैग्नाइट जैसे कारों से होगी. दोस्तों किआ सोनेट फेकलिफ्ट (Kia Sonet Facelift) की टक्कर की गाड़ी मारुति ब्रेजा में एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाता है. जिससे 103PS/137Nm का आऊटपुट जेनरेट होता है.