Mahindra Bolero Sales
Mahindra Bolero Sales

Mahindra Bolero Salesदोस्तों जब भी कोई आदमी कार खरीदने शोरूम जाता है तो वो ये बात जरुर सोचता है गाड़ी में ज्यादा आदमी के बैठने की जगह हो. जो की इसके लिए महिंद्रा बोलेरो सबसे बेस्ट सावित होगा. जो की भारत में महिंद्रा एसयूवी कारों के लाइनअप के साथ मौजूद है.

यह भी पढ़ें : Enigma Electric Scooters: एनिग्मा ने लॉन्च किया दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, कीमत है बहुत ही कम

Mahindra Bolero Sales
Mahindra Bolero Sales

जिसमे महिंद्रा (Mahindra) के कई गाड़ियों लोकप्रिय है. और इसमें सबसे ज्यादा लोग महिंद्रा स्कॉर्पियो को पसंद करते है. लेकिन महिंद्रा की बोलेरो को भी भारत में खूब पसंद किया जाता है. इस लिहाज से इसका बिक्री भी खूब होता है. पिछले साल यह सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रही. 

आपको बता दे की साल 2022- 23 में महिंद्रा की बोलेरो की सबसे अधिक यानी की 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की सेल हुई. एक रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा की बोलेरो की हर महीनें लगभग दस हजार यूनिट्स की सेल होती है. इसका इतना सेल होने का सिर्फ एक ही कारण है.

यह भी पढ़ें : BMW Z4 M40i: सिर्फ 4.5 सेकंड में पकड़ी है 100 Kmph की रफ्तार, लॉन्च हुआ टू-सीटर लग्जरी कार

दोस्तों महिंद्रा की बोलेरो को हर आदमी पसंद किया जाता है की इस गाड़ी को शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों के लोग पसंद करते है. दोस्तों यह गाड़ी 7 सीटर एसयूवी है. दोस्तों महिंद्रा बोलेरो की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.